MI के खिलाफ 6 विकेट से हार के बाद सोशल मिडिया पर धोनी का जमकर उड़ा मजाक,देखें गजब के जोक्स

0
61

आईपीएल का पहला क्वालीफायर मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 131 रनों का स्कोर बनाया। लेकिन अंत में चेन्नई को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत काफी खराब रही। चेन्नई ने सिर्फ 32 रनों के स्कोर पर 3 विकेट खो दिए थे। और शेन वॉटसन, सुरेश रैना और डू प्लेसिस ने आज बहुत ही निराश जनक प्रदर्शन किया है। चेन्नई की ओर से वॉटसन (10), डू प्लेसिस (6), रैना (5), अम्बाती रायडू (42*), मुरली विजय (26) और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने (37*) रन बनाये है।

दूसरी ओर मुंबई इंडियंस की तरफ से आज सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त पारी खेली है। सूर्यकुमार यादव ने 54 गेंदों में नाबाद 71 रनों की पारी खेली है।

सूर्यकुमार यादव के अलावा रोहित शर्मा (4), डी कॉक (8), ईशान किशन (26), क्रुणाल पांड्या (0) और हार्दिक पांड्या ने (13*) रन बनाये है। और आखिरी में मुंबई ने ये मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया है।

मुंबई इंडियंस के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया है।

दोस्तों आपके अनुसार चेन्नई की हार का सबसे बड़ा कारण क्या रहा है? कमेन्ट में अपनी राय जरुर दें। क्रिकेट से जुड़े अपडेट के लिए लाइक, शेयर और फोलो का पिला बटन जरुर दबाये।

The content does not represent the perspective of UC

Leave a Reply