गलत तरीके से छूने पर अपने ही हीरो को थप्पड़ मार चुकी है ये 4 एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

0
305

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की ख़बरें तो अक्सर सामने आती रहती आती है, लेकिन इसके आलावा भी कई बार एक्ट्रेसेस को बदतमीजी का सामना करना पड़ता है. लेकिन आज का ज़माना बदल चूका है और आज की एक्ट्रेस ऐसी बदतमीजी की मुंहतोड़ जवाब देने के लिए जानी जाती है. आज हम आप को बॉलीवुड की उन 4 एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने साथ हुए बुरे बर्ताव का बहुत ही जबरदस्त तरीके से जवाब दिया. इन्होने गलत तरीके से टच करने पर अपने ही हीरो को थप्पड़ मार दिया था.

1. राधिका आप्टे

Crichunt

राधिका आप्टे बॉलीवुड में अपनी बेबाक अंदाज और अपने बोल्ड सीन के लिए काफी मशहूर है. राधिका ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने ही हीरो को थप्पड़ मार दिया था. खबरों के अनुसार साउथ के एक एक्टर ने शूटिंग के दौरान उनके पैर को छूने लग गया था और राधिका को ये अच्छा नहीं लगा जिसके बाद राधिका ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था.

2. स्कारलेट विल्सन

Crichunt

स्कारलेट विल्सन ने फिल्म बाहुबली में एक आइटम सोंग किया था, बता दे की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक शख्स लगातार गलत हरकते कर रहा था. काफी समय तक स्कारलेट सहन करती रही लेकिन जब वह गाने की शूटिंग कर रही थी तब वो शख्स उनपर गलत कमेंट कर रहा था और उन्हें गन्दी नजर से देख रहा था. जिसके बाद इन्होने बर्दास्त नही किया और उसे जमकर तमाचा जड़ दिया था.

3. रवीना टंडन

Crichunt

रवीना 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. इन्होने अपने ज़माने में कई हिट फिल्मे दी है लेकिन आजकल ये फिल्मो में दिखाई नहीं देती हैं. पिछले साल बनी फिल्म के दौरान रवीना टंडन ने अपने सह अभिनेता को एक नहीं बल्कि तीन थप्पड़ मारे ,लेकिन बाद में पता चला की ये फिल्म का एक हिस्सा था ,जिसको तीन बार में पूरा किया गया.

4.गीतिका

Crichunt

गीतिका बॉलीवुड की नयी अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. आप सभी ने इन्हे फिल्म ‘वन बाई टु ‘ में देखा होगा. गीतिका ने बॉलीवुड निर्माता सुभास कपूर को चांटा मार दिया था. सुभास और गीतिका किसी कार्यकर्म में पहुंचे थे और इस दौरान सुभास ने गीतिका को जबरदस्ती छूने की कोशिश की थी जिसके बाद गीतिका ने इसका विरोध करते हुए गुस्से में उन्हें चांटा मार दिया था. हालाँकि बाद में इनकी सुलह हो गई और गीतिका ने सुभास से माफ़ी मांग ली थी.

Leave a Reply